Friday 17 November 2017

सुपर फॉरेक्स ईए


ट्रेंडचैसर सुपर ईए ठीक है, सौदा में जीने वाले टेस्टर्स की तलाश में दिलचस्पी लगती है, भले ही उसका केवल 0.01 लॉट डेमो बेकार हो, इस एए ने रणनीति परीक्षक और डेमो खातों में अपने स्वयं को साबित कर दिया है, मुझे डेमो टेस्टिंग के लिए कोई ज़रूरत नहीं है, और न ही रणनीति परीक्षण की जरूरत है जो मुझे लाइव टेस्टर्स है ये क्या है जो परीक्षणों की जांच कर रहे थे, व्यापारिक सम्बन्ध में व्यस्त, समाचार स्पाइक iv ने इन सभी चीजों को संभालने के लिए यह कोडित किया है, परीक्षण करने का एकमात्र तरीका है यह निर्धारित करने के लिए कि क्या यह ईएटी है, हम requote समस्याओं के कारण मैं एमटी 4 रिबूट करने के लिए एक प्रोग्राम बनाया है यदि जरूरी है तो यूआर एक सेरियॉज परीक्षक तो मुझे बताएं, सब कुछ के साथ आप हुक अप करें अगर यह ईए इन सभी ब्रोकर चालों को हरा सकता है Iv ने कहा कि 1 कोई भी यह कोड समझ जाएगा जब हम ट्रेडों को बंद करने की कोशिश करते हैं, अगर हम requote प्राप्त करते हैं, तो सबसे ईश ठीक है दूसरे आधे से कम 99 सेकंड की फिर से कोशिश करते हैं तो परिणाम यह है कि वे सभी असफल हो जाते हैं जब तक कि ऑर्डर बंद नहीं हो जाते, जब तक कि आदेश बंद नहीं होते हैं, एमटी 4 को पुनः आरंभ नहीं किया जाता है, इसे पाश से बाहर नहीं मिलता है, मेरा ईए इन ट्रेडों को बंद करने पर केंद्रित है क्या आप वहां मौजूद हैं बंद होने पर ईए के साथ क्या होता है जब वह एक व्यापार खोलने की कोशिश करता है और मुझे कोई जानकारी नहीं मिलती है, लेकिन मुझे पता नहीं है कि जब तक व्यापार खुला नहीं होता तब तक मेरा क्या प्रयास करता है कभी-कभी हमें त्रुटि मिलती है, व्यापार संदर्भ व्यस्त होता है कि लेकिन मैं जानता हूँ कि मेरी ईएटीटीटीटी एमटी 4 डाउन और रिबॉउट आईटी क्या आपने कभी ईए को देखा है, इसलिए मैंने ऐसा नहीं सोचा था कि क्यों मैं इसे सुपर ईए कहते हैं, मुझे कोई ईए मिलते हैं जो ऐसा कर सकते हैं और आईएल नाम बदल सकते हैं Forex Super Scalper EA मेरा नाम एलसी है मेरा नाम एलसी है और मैं सात साल से पूर्ण समय के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार कर रहा हूं। मैं पिछले 5 12 से 6 वर्षों के लिए सफलतापूर्वक अपनी ट्रेडिंग रणनीति का उपयोग कर रहा हूं। मैंने सैकड़ों छात्रों का मार्गदर्शन किया है और उन्हें दो साल से अधिक समय के लिए विदेशी मुद्रा बाजार में मूल्यवान व्यापारिक तकनीकों और अंतर्दृष्टि सिखाई है। मैंने नए व्यापारी के व्यवहार और मनोविज्ञान के बारे में कुछ चीजें सीख ली हैं I यह एक अनुभवी विदेशी मुद्रा व्यापारी की तुलना में एक बहुत अलग दृष्टिकोण है, जिसने व्यापार से सफलतापूर्वक लाभ प्राप्त करने का एक तरीका पाया है। जैसा कि आपने सुना हो सकता है, व्यापार किसी भी चीज के विपरीत है जो आपने पहले कभी किया है मैंने कई नए व्यापारियों या नौसिखिए व्यापारियों को एक नया व्यापार प्रणाली की कोशिश की है और तुरंत इसे छोड़ देते हैं यदि यह उतनी जल्दी नहीं करता जैसा वे आशा करते हैं कि यह होगा। एक नई प्रणाली की कोशिश करते समय कुछ चीजें ध्यान में रखनी पड़ती हैं, सबसे पहले, इसकी लाभप्रदता के लिए व्यापार प्रणाली का विश्लेषण करने के लिए पर्याप्त समय की अनुमति है। ध्यान में रखते हुए कि बाजार विभिन्न कारणों से अलग-अलग चक्रों में आगे बढ़ते हैं और यह संभव है कि आप बहुत अस्थिर समय के दौरान बाजार में प्रवेश कर सकें, जो कि परिणाम को तिरछेगा यदि आप सिस्टम के विश्लेषण के लिए पर्याप्त समय की अनुमति नहीं देते हैं। याद रखने वाली एक अन्य बात यह है कि आपको प्रत्येक व्यापार के पीछे व्यापार प्रणाली को समझने की कोशिश करनी चाहिए जो कि उत्पन्न होती है। और यह भी समझते हैं कि जिस तरह से आप बाजार को देख रहे हैं, उस तरह से दूसरे व्यापारी उस तरफ से बहुत अलग हैं। बस बहुत सारे अलग-अलग व्यापारिक प्रणालियां और विधियां हैं और आपको विधि को सर्वोत्तम रूप में समझने की कोशिश करनी चाहिए। मेरे वीडियो और मैनुअल में मैं हमेशा किसी भी व्यापार पर अपने खाते की शेष राशि के दो या 3 से अधिक का उपयोग न करें। किसी नए ट्रेडिंग सिस्टम का प्रयोग करने या परीक्षण करने से पहले, या सेवा का उपयोग करके उन्हें डेमो खाते पर उपयोग करना चाहिए, जो वास्तव में मैं अपने सभी ग्राहकों को सुझाता हूं। वास्तव में मेरे सब्सक्राइबर ने मेरी सुपर स्केलेयर ईए कार्यक्रम में अपनी खरीद कर ली है, मैं उन्हें डेमो अकाउंट पर टेस्ट करने के लिए सप्ताहों की अनुमति नहीं देता, जब तक कि वे मेरे सुपर स्केल्पर के संचालन के तरीके से सहज न हों। मैं किसी भी ईए को किसी लाइव ट्रेडिंग अकाउंट में संलग्न करने की सलाह नहीं देता है, तो ऐसा क्यों होगा कि आखिरकार पोस्ट करने वाले व्यक्ति का जवाब देने के लिए, अगर आपको पैसे प्रबंधन से कुछ सहायता चाहिए, तो मुझे यहां कुछ टिप्पणियों और विचारों को पोस्ट करने में खुशी होगी। आपके द्वारा सदस्यता लेने वाले समय से, आपको आठ व्यापार मिले। उन आठ ट्रेडों में से छह विफल थे और दो ट्रेडों जीत रहे थे। यह निश्चित रूप से जून के पिछले दो हफ्तों के दौरान हुआ था जो अधिकांश व्यापारियों और व्यापार प्रणालियों के लिए एक चुनौतीपूर्ण समय था। जब बाजार समेकन के अंदर ले जाता है तो यह लगभग किसी भी ट्रेडिंग सिस्टम के लिए सही तरीके से संचालित करने के लिए बेहद मुश्किल बनाता है और अगर आप ईए का उपयोग कर रहे हैं, तो यह कि इसके चलते ट्रेडों को स्वचालित रूप से जनरेट किया जा रहा है या नहीं, इसके चलते एक प्रवृत्ति मौजूद है या नहीं, यह वह जगह है जहां ज्यादातर ईएएस विफल हो जाते हैं मुनाफा वापस देने के लिए मेरे सुपर स्कैपर ईए का उपयोग करने के लिए यह फायदा यह है कि मैं व्यक्तिगत रूप से संकेतों का उत्पादन कर रहा हूं। सुपर सिग्नल के माध्यम से जाने वाले प्रत्येक सिग्नल का व्यक्तिगत रूप से मुझे विश्लेषण किया गया है यह वही ट्रेड हैं जो मैं अपने जीवित खाते में लेता हूं। आपकी खरीद के समय के साथ यह दुर्भाग्यपूर्ण है क्योंकि आपने समेकन के पिछले दो हफ्तों के दौरान मेरे ईए कार्यक्रम को लागू करना शुरू कर दिया था, लेकिन महीने के पहले दो सप्ताह बहुत लाभदायक थे। हमने जून के लिए 303 पीएपीएस की शुद्धता के साथ महीने को बंद कर दिया। मैं बहुत चिंतित हूं कि आपने 1000 खाते का सफाया किया है या नहीं, यह एक डेमो था या नहीं। यदि आपके डेमो खाते को केवल 8 ट्रेडों के साथ मिटा दिया गया था, तो आपको पैसा प्रबंधन की रणनीतियों का अध्ययन करना चाहिए, जो कि ऑनलाइन उपलब्ध हैं, जब तक कि आप कुछ ऐसी चीजें पाते हैं जो आपको आराम से मिलते हैं, लेकिन एक छोटा खाता का उपयोग करते हुए कम से कम एक डॉलर प्रति पिप होता है, तो आप केवल नकारात्मक 100 हो, यह 1000 खाते को मिटा देने से बहुत दूर है, इसलिए मुझे यकीन नहीं है कि सुपरसैल्पर ईए कार्यक्रम वितरित किए जाने वाले परिणामों के मुकाबले आपके पास ऐसे अलग-अलग परिणामों क्यों हैं। फिर से, जैसा कि मैंने बताया है कि मुझे पैसे प्रबंधन के बारे में कुछ टिप्पणियां पोस्ट करने या ई-मेल के माध्यम से आपके साथ काम करने में खुशी होगी और आप मेरे व्यापार मैनुअल को अग्रेषित करेंगे जो धन प्रबंधन और जोखिम के इस विषय को शामिल करता है।

No comments:

Post a Comment