Sunday 19 November 2017

ओएचएलसी विदेशी मुद्रा डेटा प्रो


यह एक तथ्य है कि ओएचएलसी विदेशी मुद्रा संकेतक के लिए मेटाटैडर को किसी भी पैसे की कीमत नहीं होगी। ओएचएलसी एक शानदार संकेतक है क्योंकि हम इसे ऑनलाइन खोज सकते हैं और इसके बारे में अच्छी बात यह है कि यह एक मुफ्त मुद्रा विनिमय सूचक है। सच्चाई यह है कि यह सूचक मेटा ट्रेडर के विभिन्न संस्करण जैसे एमटी 4 (मेटाट्रेडर 4) और एमटी 5 (मेटाट्रेडर 5) की तरह ही संगत है जैसा हमने इसे करने की कोशिश की है। इसके साथ, आप निश्चित हो सकते हैं कि आप किसी संगतता समस्याओं के माध्यम से नहीं जाएंगे। ओएचएलसी सूचक से संबंधित टिप्पणियां सबसे ज्यादा सराहा जा रही हैं। ओएचएलसी सूचक टिप्पणी अनुभाग में दिए गए सभी टिप्पणियों और सुझावों को पूरा किया गया है। कुछ पंक्तियां क्या करेंगी, इस पर तरीके हो सकते हैं कि इसका उपयोग कैसे किया जा सकता है या इसके साथ व्यापार करने का सबसे अच्छा तरीका हो सकता है। एफएक्स निवेशक आपकी टिप्पणियों के साथ-साथ सर्वश्रेष्ठ संकेतक का उपयोग करने के लिए फीडबैक पर विचार करेंगे। महानतम परिणाम प्राप्त करने में सक्षम होने के लिए विदेशी मुद्रा निवेशक केवल बेहतरीन संकेतक चुनेंगे, जो कि उनकी परियोजनाओं के साथ सिंक में काम करेंगे। इस तथ्य के कारण, हम आपको मुफ्त OHLC संकेतक की सहायता से केवल सर्वोत्तम प्रदान करने की कोशिश कर रहे हैं। प्रगति के साथ, हम ओएचएलसी की तरह बेहतर संकेतकों के लिए भी खोज रहे हैं। कौन सा we8217ll अंततः हमारी वेबसाइट पर पोस्ट करने के लिए व्यापारियों को अपने दिल की सामग्री को डाउनलोड और रोजगार के लिए भेजता है। निश्चित करें कि आप इस विशेष संकेतक के जरिये ट्विटर में हमारे इस्तेमाल करके या फेसबुक में हमारे पेज को भी पसंद कर सकते हैं। You8217 को सतर्क किया जाएगा, हर बार एक नया सूचक पेश किया जाएगा। OHLC. mq4 मेटाट्रेडर संकेतक निशुल्क डाउनलोड करें कोई भी मुझे बताता है कि एमटी 4 से ओएचएलसी डेटा कैसे प्राप्त किया जाए, मैं ओएचएलसी को किसी भी समय सीमा को 1 मिनट या 5 मिनट से बचा जाना चाहता हूं। मैं सीटीवी में डेटा इकट्ठा करने के लिए MTFOfflineChart5 का उपयोग कर रहा हूं और अपने वास्तविक समय, बोली, सीएसवी प्रारूप में पूछता हूं। लेकिन मैं ओएचएलसी डेटा सीधे सीटीवी या जेएसएन प्रारूप में एमटी 4 से चाहता हूं। इतिहास केंद्र खोलें और इच्छित डेटा निर्यात करें उत्तर के लिए धन्यवाद रैप्टर, लेकिन मैं उदाहरण के लिए किसी भी ईए स्क्रिप्ट का उपयोग कर डेटा स्वचालित रूप से इकट्ठा करने के लिए देख रहा हूं, जैसे कि मैंने MTFOfflineChart5.ex4 के ऊपर उल्लेख किया है - मैं रीयलटाइम बिडस्क मूल्य एकत्र करने के लिए इस ईए का उपयोग कर रहा हूं। इसलिए, क्या कोई ईए स्क्रिप्ट है जिसके माध्यम से मैं किसी भी समय सीमा के लिए ओएचएलसी डेटा एकत्र कर सकता हूं

No comments:

Post a Comment