Monday 4 December 2017

विदेशी मुद्रा एसएमवी उद्योग


एसएमवी इंडस्ट्रीज में आपका स्वागत है परिवार के स्वामित्व और संचालन 1 9 63 से हम मिडवेस्ट 8217 के प्रमुख निर्माता और कृषि उत्पादक और कृषि उत्पादों के थोक व्यापारी हैं, और हम गर्व से संयुक्त राज्य और दुनिया भर में फार्म आपूर्ति और हार्डवेयर स्टोरों की सेवा करते हैं। 50 से अधिक वर्षों तक हमने अपने ग्राहकों को प्रदान किया है कृषि उद्योग के लिए विशेष रूप से डिज़ाइन, परीक्षण और सिद्ध उत्पादों के एक बढ़ते वर्गीकरण के साथ। हमारे ग्राहकों के साथ दीर्घकालिक संबंधों को बढ़ावा देने की हमारी प्रतिबद्धता के कारण, हम केवल उच्चतम गुणवत्ता वाले वस्तुओं की पेशकश करते हैं, व्यक्तिगत रूप से कृषि उद्योग में किसानों, खेतों में काम करने वाले खुदरा प्रतिष्ठानों और अन्य पेशेवरों की जरूरतों को पूरा करने के लिए चुने जाते हैं। एसएमवी इंडस्ट्रीज, इंक। में हम दोनों दुनिया के बेजोड़ व्यावसायिकता, अनुभव और क्लाइंट सेवा की पेशकश करते हैं, जो हमारे ग्राहकों के लिए केवल सबसे अच्छा आपूर्ति करने के 50 वर्षों के अनुभव से समर्थित हैं इस अनुभव के साथ, हमने एक अद्वितीय बिक्री, भंडारण और वितरण प्रणाली का निर्माण किया है जो कि पर भरोसा किया जा सकता है। चूंकि हमारे खुदरा भागीदारों हम पर निर्भर कर सकते हैं, वे प्रतिस्पर्धी रहने और अपने ग्राहकों की मांगों को पूरा करने में सक्षम हैं। हम निजी स्पर्श प्रदान करते हैं जो कि केवल एक कंपनी द्वारा की जा सकती है जो अब भी परिवार के स्वामित्व वाली और संचालित है। एसएमवी इंडस्ट्रीज, इंक। में हम अभी भी अखंडता, कड़ी मेहनत और अन्य पुराने जमाने और समय-परीक्षण वाले मिडवेस्टर्न मानों में विश्वास करते हैं। अगर आपके पास कृषि, हार्डवेयर, निर्माण, या घर के उत्पादों पर ध्यान केंद्रित करने वाला कोई खुदरा आउटलेट है, या आप इनमें से किसी को वितरित करते हैं, तो एसएमवी इंडस्ट्रीज, इंक आपके लिए यहां है, कृपया हमारे सुविधाजनक ऑनलाइन कैटलॉग की समीक्षा करें या हमारे किसी एक से संपर्क करें अधिक जानकारी के लिए विशेषज्ञ बिक्री पेशेवर। एसएमवी इंडस्ट्रीज़ 4.5 फुट विंडमिल - रजत और लाल सर्वाधिक पसंद किए गए पॉजिटिव रिव्यू बेहतर बनाने के लिए कुछ ध्यान आकर्षित किया जा सकता है। हम वास्तव में इस उत्पाद के समग्र स्वरूप का आनंद लेते हैं। मैंने सेट अप निर्देशों को थोड़ा भ्रमित किया और उन्हें सही ढंग से संलग्न करने से पहले कई ब्रैकेट टुकड़े को हटा दिया। मैं सहमत हूं। पूरी समीक्षा पढ़ें हम वास्तव में इस उत्पाद के समग्र स्वरूप का आनंद लेते हैं। मैंने सेट अप निर्देशों को थोड़ा भ्रमित किया और उन्हें सही ढंग से संलग्न करने से पहले कई ब्रैकेट टुकड़े को हटा दिया। मैं अन्य समीक्षकों से सहमत हूं कि मस्तूल और पंख के टुकड़े के लिए वाशर बहुत छोटा है और उन्हें स्थापित करने के लिए ड्रिल या दायर करने की आवश्यकता है। इसके अलावा मस्तक के सिर का कोई कम समर्थन नहीं है जो कि पंखों के टुकड़े को झटके देता है। चूंकि हम सिर्फ पवनचक्की को सेट करते हैं, निश्चित नहीं कि मिडवेस्ट मौसम में यह कैसा रुख होगा सर्वाधिक पसंद किए गए नकारात्मक समीक्षा आप जितनी सामग्री को अच्छे से प्राप्त करते हैं, उतने अच्छे हैं। विधानसभा के निर्देश खराब हैं। चक्कर और रोटेशन के बिंदुओं पर वाशर बहुत छोटा था, प्रतिस्थापन सही आकार खोजने के लिए था। एक angled साथ सीधे zerk की जगह थी पूरी समीक्षा पढ़ें सामग्री ज्यादातर अच्छे हैं विधानसभा के निर्देश खराब हैं। चक्कर और रोटेशन के बिंदुओं पर वाशर बहुत छोटा था, प्रतिस्थापन सही आकार खोजने के लिए था। एक angled एक के साथ सीधे zerk की जगह थी पैरों के लिए भारी कर्तव्य एंकर की सराहना की। एसएमवी इंडस्ट्रीज 4.5 फीट विंडमिल के बारे में टिप्पणियाँ - चांदी और लाल - 45 ए: हम वास्तव में इस उत्पाद के समग्र रूप का आनंद उठाते हैं। मैंने सेट अप निर्देशों को थोड़ा भ्रमित किया और उन्हें सही ढंग से संलग्न करने से पहले कई ब्रैकेट टुकड़े को हटा दिया। मैं अन्य समीक्षकों से सहमत हूं कि मस्तूल और पंख के टुकड़े के लिए वाशर बहुत छोटा है और उन्हें स्थापित करने के लिए ड्रिल या दायर करने की आवश्यकता है। इसके अलावा मस्तक के सिर का कोई कम समर्थन नहीं है जो कि पंखों के टुकड़े को झटके देता है। चूंकि हम सिर्फ पवनचक्की को सेट करते हैं, निश्चित नहीं कि मिडवेस्ट मौसम में यह कैसा रुख होगा नीचे पंक्ति हां, मैं इसे एक मित्र को सुझाऊंगा (2 में से 2 ग्राहक इस समीक्षा को उपयोगी पाते हैं) (1 में से 1 ग्राहक इस समीक्षा को सहायक होते हैं) आप क्या लेवुड से प्राप्त करते हैं, केएस के बारे में मेरे बारे में Midrange Shopper टिप्पणियाँ about SMV Industries 4.5 ft विंडमिल - सिल्वर और रेड - 45 ए: सामग्री ज्यादातर अच्छे हैं I विधानसभा के निर्देश खराब हैं। चक्कर और रोटेशन के बिंदुओं पर वाशर बहुत छोटा था, प्रतिस्थापन सही आकार खोजने के लिए था। एक angled एक के साथ सीधे zerk की जगह थी पैरों के लिए भारी कर्तव्य एंकर की सराहना की। निचला रेखा हाँ, मैं इसे एक मित्र को सुझाऊंगा (1 में से 1 ग्राहकों ने यह समीक्षा सहायक पाया) (1 में से 1 ग्राहकों ने यह समीक्षा उपयोगी पाया), लेकिन विधानसभा आसान नहीं थी। एसएमवी इंडस्ट्रीज 4.5 फीट के बारे में टिप्पणियाँ। विंडमिल - सिल्वर और रेड - 45 ए: विंडमिल काफी अच्छा है। हालांकि, विधानसभा में समस्याएं थीं। कूटर पिन लापता थे और वाशर शाफ्ट में फिट नहीं थे हार्डवेयर की दुकान पर प्रतिस्थापन के बाद, विधानसभा अच्छी तरह से चला गया। मैं वास्तव में इसके प्रदर्शन के साथ खुश हूं और मुझे लगता है नीचे पंक्ति हां, मैं इसे एक मित्र को सुझाऊंगा (1 में से 1 ग्राहकों ने यह समीक्षा उपयोगी पाया) (1 में से 1 ग्राहकों ने यह समीक्षा उपयोगी पाया) चांदी और लाल पवनचक्की मेरे बारे में बजट शॉपर्स SMV इंडस्ट्रीज 4.5 फुट विंडमिल - सिल्वर और लाल - 45 ए: मैं अपने पवनचक्की डालने से पहले अच्छे मौसम का इंतजार कर रहा था, लेकिन कई महीनों तक मैं यह देख रहा था और कीमत सही थी। नीचे पंक्ति हां, मैं इसे एक मित्र को सुझाऊंगा (1 में से 1 ग्राहकों ने यह समीक्षा सहायक पाया) (1 में से 1 ग्राहक इस समीक्षा को सहायक थे) 4 1 2 शीतकालीन हेवन, फ्लोरिडा से लॉन विंडमिल, मेरे बारे में बजट शॉपर्स आकर्षक डिजाइन टिकाऊ आसान एसएमवी इंडस्ट्रीज़ 4.5 फीट विंडमिल के बारे में टिप्पणियाँ इकट्ठा - रजत और लाल - 45 ए: रिकंड। पवनचक्की उत्कृष्ट स्थिति में, इसे लगभग 12 दिन में इकट्ठा किया। इसे मेरे लॉन पर रखा था जहां मैंने एक पेड़ हटा दिया था। इस बारे में कई टिप्पणियां आरक्षित हैं कि यह कितना महान दिखता है और समुदाय में दूसरों के लिए सिफारिश की है जहां वे एक समान वस्तु खरीद सकते हैं। मेरे पास 8 पिछले संस्करण थे और इस संस्करण में सुधार हुआ है और ब्लेड असेंबली में एक तेल बंदूक के लिए एक ग्रीस फिटिंग भी है जो एक महान सुधार है। निचला रेखा हाँ, मैं इसे एक मित्र को सुझाऊंगा (1 में से 1 ग्राहकों ने यह समीक्षा उपयोगी पाया) (1 में से 1 ग्राहकों ने यह समीक्षा सहायक पाया) आकर्षक और मजबूत मेरे बारे में मिड्रेंज शॉपर्स आकर्षक डिजाइन टिकाऊ आसान एसएमवी इंडस्ट्रीज 4.5 फीट के बारे में टिप्पणियाँ इकट्ठा करने के लिए - विंडमिल - रजत और लाल - 45 ए: विधानसभा एक व्यक्ति के लिए आसान थी एक मुद्दा यह था कि वाशर में छेद बहुत छोटा है और मुझे उन्हें बाहर निकालना पड़ा। मैंने ग्लेज़िंग के लिए सीधे ग्रीस फिटिंग को स्वैप किया था जिससे कि चिकनाई आसान हो सके। बहुत ठोस निर्माण और यार्ड में बहुत अच्छा लग रहा है नीचे पंक्ति हां, मैं इसे एक मित्र को सुझाऊंगा (1 में से 1 ग्राहकों ने यह समीक्षा उपयोगी पाया) (1 में से 1 ग्राहकों ने यह समीक्षा उपयोगी पाई है) हाइलैंड ग्राम, TX से अंत के अलावा अच्छा, SMV इंडस्ट्रीज़ 4.5 फुट विंडमिल - रजत और लाल - 45 ए: ऊपरी भाग को जोड़ते समय सब कुछ ठीक से पवनचक्की को इकट्ठा कर लेता था, वाशर फिट नहीं था और मुझे बाहर जाना पड़ता था और कुछ को सही ढंग से फिट करना था इसके अलावा, यह अच्छी तरह से बनाया गया है और तैयार उत्पाद अच्छा है। नीचे पंक्ति हां, मैं इसे एक मित्र को सुझाऊंगा (1 में से 1 ग्राहकों ने यह समीक्षा उपयोगी पाया) (1 में से 1 ग्राहक इस समीक्षा को सहायक थे) ट्रिनिटी, टेक्सास से मेरे बारे में मिड्रेंज शॉपर्स आकर्षक डिजाइन टिकाऊ आसान एसएमवी इंडस्ट्रीज 4.5 के बारे में टिप्पणियाँ इकट्ठा करना फीट विंडमिल - सिल्वर और रेड - 45 ए: निचला रेखा हाँ, मैं इसे एक मित्र को सुझाऊंगा (1 में से 1 ग्राहकों ने यह समीक्षा उपयोगी पाई है) (1 में से 1 ग्राहकों ने यह समीक्षा उपयोगी पाया) ट्रिनिटी, टेक्सास से मेरे बारे में Midrange Shopper आकर्षक डिजाइन टिकाऊ आसान एसएमवी इंडस्ट्रीज़ 4.5 फीट के बारे में टिप्पणियाँ 4.5 फुट विंडमिल - सिल्वर और रेड - 45 ए: निचला रेखा हाँ, मैं इसे एक मित्र को सुझाऊंगा (1 में से 1 ग्राहकों ने यह समीक्षा उपयोगी पाई है) समीक्षाएँ 1-10 प्रदर्शित मूर्तियां और मूर्तियां आनंद लें हर दिन नि: शुल्क नौवहन आसान रिटर्ड्स कॉपीराइट 2002 - 2017, Hayneedle Inc. सभी अधिकार सुरक्षित

No comments:

Post a Comment