Saturday 16 December 2017

जोखिम प्रबंधन विदेशी मुद्रा कैलकुलेटर पीआईपी


विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए आवश्यक कैलकुलेटर फ़ॉरेक्स कैलकुलेटर में शामिल हैं: स्थिति का आकार कैलकुलेटर बंद करो लॉज एपीपी लाभ कैल्क्यूलेटर जोखिम रिवर्स कैलक्यूलेटर मार्जिन कैलक्यूलेटर पिप वैल्यू कैलक्यूलेटर फिबोनैकी कैलक्यूलेटर धुरी अंक कैलक्यूलेटर जोखिम प्रबंधन विदेशी मुद्रा व्यापार में सबसे महत्वपूर्ण कौशल में से एक माना जाता है। विदेशी मुद्रा कैलक्यूलेटर आपको विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए अपने जोखिम प्रबंधन कौशल को विकसित करने के लिए आवश्यक उपकरण प्रदान करते हैं। उचित स्थिति का आकार बदलने के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार में जोखिम प्रबंधन की कुंजी है स्थिति आकार कैलक्यूलेटर आप अपने जोखिम प्रतिशत के आधार पर एक व्यापार को चलाने के लिए यूनिट लोट्स की मात्रा की गणना करने और नुकसान को रोकने के लिए मदद करते हैं pipsprice। लॉज एम्पॉप को कैप्चर करें लाभ कैल्क्यूलेटर मदद से आप उचित स्टॉप लॉस प्राइस की गणना कर सकते हैं और आपकी पोजीशन साइज, जोखिम की राशि, और जोखिम इनाम रेशियो के मुकाबले लाभ की कीमत ले सकते हैं। पिप वैल्यू कैलक्यूलेटर आपकी स्थिति मुद्रा और पीपी राशि के आधार पर आपके खाता मुद्रा में एकल पीओपी मूल्य की गणना करने में आपकी मदद करता है। मार्जिन कैलक्यूलेटर आपको स्थिति के आकार और खाते के उत्थान के आधार पर व्यापार की स्थिति की मार्जिन आवश्यकताओं की गणना करने में मदद करता है। फिबोनैकि कैलकुलेटर उच्च और निम्न मूल्य के इनपुट के द्वारा फिबोनैचि रिट्रेसमेंट और फिबोनैसी एक्सटेंशन के प्रमुख स्तरों की गणना करने में आपकी सहायता करता है। पिवोट पॉइंट कैलकुलेटर आपको पिवोट पॉइंट गणना पद्धतियों के आधार पर समर्थन और प्रतिरोध स्तर की गणना करने में मदद करता है। सभी विदेशी मुद्रा गणना वास्तविक समय बाजार मूल्य पर आधारित हैं कस्टम मूल्य विकल्प भी उपलब्ध है, यदि आप गणना के लिए अपनी खुद की कीमत का उपयोग करना चाहते हैं विदेशी मुद्रा कैलक्यूलेटर में विदेशी मुद्रा बाजार में ज्यादातर व्यापारिक मुद्रा जोड़े शामिल हैं अपने ट्रेडों की योजना के लिए उपरोक्त टूल का उपयोग करें और हमेशा योजना के साथ व्यापार करें, इससे आपको विदेशी मुद्रा व्यापारी के रूप में लंबा रास्ता तय करने में मदद मिलेगी। यदि आपके पास कोई प्रश्न या प्रतिक्रिया है तो कृपया टिप्पणी में लिखने के लिए स्वतंत्र या ईमेल के माध्यम से मुझसे संपर्क करें। विदेशी मुद्रा विदेशी मुद्रा: बंद करो हानि लाभ कैलक्यूलेटर धुरी अंक कैलक्यूलेटर लो। विदेशी मुद्रा विदेशी मुद्रा । । लॉस लॉस प्रॉफिट -,, । । । धुएं पिवट बिंदु । , विदेशी मुद्रा। ,, -,,। स्थिति आकार जोखिम कैलक्यूलेटर सुपर सरल सूचक आपके चार्ट के ऊपरी बाईं ओर दिखाई देगा। यह उस एसएल पर आधारित एक बहुत आकार की गणना करेगा जिसे आपने गणना की है जिसके अनुसार सूचक चालू है। यह आपके वर्तमान बैलेंस और भाव जोड़े (एक जोड़ी में 2 मुद्रा) के आधार पर गणना करेगा। इस अल्ट्रा सरल में केवल दो इनपुट हैं - कम मस्तिष्क सेल की आवश्यकता सूचक बस इसे अपने संकेतक फ़ोल्डर में खींचें हैलो सभी को। मैंने MT4 प्लेटफॉर्म के लिए कुछ स्वचालित जोखिम कैलक्यूलेटर देखा है I लेकिन ये केवल अगर ए) आपका खाता यूएसडी में है बी) आप USD जोड़े को देख रहे हैं क्या कोई ऐसा तरीका है जो एक संकेतक डिजाइन किया जा सकता है जो एक जोड़ी पर सही जोखिम का प्रतिशत देगा, भले ही वह CADJPY और आपका हो खाता (मेरा है) AUD में है फीडबैक के लिए धन्यवाद अग्रिम धन्यवाद, देखें कि आप किस नंबर पर आए और एएसएपी हे ईईआरबस को वापस रिपोर्ट करें इस के साथ आपकी मदद के लिए धन्यवाद। मै मैक (ऑफ वाइन) का उपयोग कर और आयात करने में मुश्किल (वास्तव में हिट और मिस - पिछले आधे घंटे के लिए कोशिश कर रहा है).ex4 फ़ाइलें क्या आप. mq4 फ़ाइलों को भेज सकते हैं, प्री-संकलित स्क्रिप्ट तब मैं इसे पाठ संपादक से कॉपी कर सकता हूं और इसे सीधे आयात कर सकता हूं। आखिरकार मुझे सिस्टम में फाइलें मिलीं लेकिन ये उन्हें चलाने के लिए अभ्यस्त हैं बहुत बहुत धन्यवाद। क्षमा करें, मेरे पास सब कुछ है, वे बंद हैं या जो भी सही शब्द उन फ़ाइलों के लिए है सच में, ऐसा कोई कार्यक्रम नहीं है जो आप विंडोज़ कार्यक्रमों को अंदर चला सकते हैं, या दोहरी बूटिंग के बारे में कैसे अपना व्यापार जटिल बनाने के लिए सबसे आसान बात है, कोई भी ऐसा कर सकता है कि योग्य मुझे सही पता है। मैं उन्हें अपने जला दिया पुराने लैपटॉप पर देखने की कोशिश कर रहा हूं, यदि वे उस पर काम करते हैं - अगर वे इस मैक पर उन्हें पाने के लिए बीमार कोशिश करते हैं। (Grr ..) धन्यवाद फिर से संपर्क में होगा हे हावांड मैं भी शराब का उपयोग कर रहा था। यह मेरे लिए मुद्दों का कारण बना है, और मैंने सोचा कि यह मेरा मैक था, लेकिन यह ट्रेडों को रखने के लिए पर्याप्त विश्वसनीय नहीं था, कभी-कभी लैपटॉप को फ्रिज करता था मैंने इसके लिए भी भुगतान किया, लेकिन लगता है कि उन चीजों में से एक है। क्या आपने क्रॉसओवर की कोशिश की है - यह एक डेमो डाउनलोड करने और चलाने के लिए विंडोज को चलाने के लिए सक्षम करने के लिए लायक है। मैं इसे खरीदूंगा, अभी भी कुछ दिनों के लिए डेमो का उपयोग कर रहा हूं। इसके विश्वसनीय, और तेज, और आदेश रखा जा सकता है। मुझे अपने आप को चलाने के लिए मिल गया, और मैं तकनीकी नहीं हूं, मुझे आपकी पोस्ट पढ़ने के लिए कुछ हद तक राहत मिली हूं।

No comments:

Post a Comment